Adss

2022 Maruti Brezza में कंपनी पहली बार दे सकती है यह 12 फीचर्स, जानिए पूरी लिस्ट

Maruti Brezza 2022: मारुति सुजुकी के अगले महीने 2022 ब्रेज़ा लॉन्च करने की उम्मीद है. इसमें एक फ्रेश एक्सटीरियर डिज़ाइन और इंटीरियर लेआउट मिलेगा. 2022 ब्रेज़ा अपने नाम से विटारा को भी हटा देगा. फेसलिफ्ट नए 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ब्रेज़ा में अपडेटेड इंजन भी मिल सकता है.

2022 ब्रेज़ा 6 एयरबैग, ट्रैक्शन कंट्रोल, 360-डिग्री पार्किंग कैमरा और ESP जैसे नए सेफ्टी फीचर्स के साथ आएगी. अन्य सेफ्टी फीचर्स को मौजूदा ब्रेज़ा से आगे ले जाने की संभावना है. 2022 ब्रेज़ा को 2022 बलेनो से एंड्रॉयड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ एक नया 9.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा. 2022 ब्रेज़ा के लोअर वेरिएंट में पुरानी 7.0-इंच स्क्रीन मिलने की संभावना है जिसे हमने नए बलेनो के लोअर वेरिएंट और नए XL6 में देखा था.

2022 ब्रेज़ा में हेड-अप डिस्प्ले, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, सनरूफ और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे कई नए फंक्शनल फीचर मिल सकते हैं. ऑटोमैटिक वेरिएंट में मैन्युअल रूप से गियर बदलने के लिए पैडल शिफ्टर्स भी मिलेंगे. 2022 ब्रेज़ा में ड्राइवर के लिए ऑटो अप/डाउन पावर विंडो, क्रूज़ कंट्रोल, टिल्ट स्टीयरिंग, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और सीटबेल्ट, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल और फोल्डेबल ओआरवीएम, कूल्ड और इल्यूमिनेटेड ग्लोवबॉक्स, इल्यूमिनेटेड फुटवेल और बूट, ऑटो जैसे फीचर्स होंगे. एसी, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप के साथ कीलेस एंट्री, फ्रंट और रियर आर्मरेस्ट और 60:40 स्प्लिट रियर सीटें. 2022 ब्रेज़ा में 16 इंच के अलॉय व्हील के लिए एक नया डिज़ाइन मिलेगा. 2022 ब्रेज़ा की स्टाइल से संबंधित फीचर्स में नया शार्क-फिन एंटीना होगा.

मिल सकते हैं ये 12 फीचर

इलेक्ट्रिक सनरूफ
पैडल शिफ्टर्स (केवल ऑटोमैटिक वेरिएंट)
360 डिग्री पार्किंग कैमरा
ऑटोमैटिक हेडलैम्प
रेन-सेंसिंग वाइपर
6 एयरबैग
इलेक्ट्रोनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम
टेलिमेटिक्स
एक नया 9.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
हेड अप डिस्प्ले
शार्क फिन एंटीना
वेंटिलेटेड सीट्स

Adzz

Related Articles

Adzzspot_img

Latest Articles